Saturday, July 27, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

राष्ट्रपति पद की रेस में ट्रंप से काफी पीछे निक्की हेली

निक्की हेली की रिपब्लिकन पार्टी में राष्ट्रपति पद की दावेदारी के संदर्भ में उनकी प्रदर्शनी के बारे में आपकी जानकारी से पता चलता है। रिपब्लिकन पार्टी के प्राइमरी चुनावों के सुपर ट्यूसडे के दिन, उनका महत्वपूर्ण होना उनके राष्ट्रपति पद की दावेदारी की दृढ़ता और जनसमर्थन की जांच के लिए है।

रिपब्लिकन पार्टी के निक्की हेली को डोनाल्ड ट्रंप के विरुद्ध प्राथमिकता देने की चुनौती है। हालांकि, वे ट्रंप के लिए एक मजबूत प्रतिस्पर्धी हो सकती हैं जिसकी निर्णायकता आज के प्राइमरी चुनावों में हो सकती है। रियल क्लियर पॉलिटिक्स के अनुसार, ट्रंप की लोकप्रियता उनकी पक्ष में है, लेकिन आज के चुनावों में निक्की हेली की प्रदर्शनी के आधार पर उसकी प्रतिस्पर्धा की मात्रा का निर्धारण होगा।

यह चुनाव कई राज्यों में हो रहे हैं, जिसमें कैलिफोर्निया, टेक्सास, नॉर्थ कैरोलाइना, टेनेसी, अलबामा, वर्जीनिया, ओकलाहामा, अरकंसास, मैसाच्युसेट्स, उटा, मिनेसोटा, कोलोराडो, मेन और वेर्मोन्ट शामिल हैं। इन चुनावों के परिणाम रिपब्लिकन पार्टी की राष्ट्रपति पद की दावेदारी के मामले में महत्वपूर्ण हो सकते हैं और निक्की हेली की राजनीतिक करियर के लिए भी महत्वपूर्ण होंगे।

 

Popular Articles