Friday, July 26, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

गठबंधन के बीच हरिद्वार लोस सीट पर सपा की निगाहें

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच उत्तर प्रदेश में गठबंधन की तैयारियों के दौरान, हरिद्वार सीट को लेकर समाजवादी पार्टी की चाहत की बात आई है। यहाँ तक कि अब तक कई चुनावों में समाजवादी पार्टी ने हरिद्वार सीट पर अपने प्रत्याशियों को जीत दर्ज किया है। इसलिए, इस बार भी समाजवादी पार्टी की राज्य के नेताओं की नजरें हरिद्वार सीट पर हैं।

वोटों के गणना के अनुसार, हरिद्वार सीट समाजवादी पार्टी के लिए महत्वपूर्ण मानी जाती है। इस सीट पर पार्टी के प्रत्याशियों ने पिछले कई चुनावों में अच्छे परिणाम प्राप्त किए हैं। इसलिए, अब तक आलाकमान के लिए यह सीट मुनाफे का केंद्र रही है।

अभी तक यूपी में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की बात हो चुकी है। हालांकि, कांग्रेस के हाथों से उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों में से कोई भी सीट समाजवादी पार्टी को मिलेगी या नहीं, यह अभी तक अनिश्चित है।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शंभूनाथ पोखरियाल ने बताया कि आलाकमान को 10 मार्च तक का समय दिया गया है। इसके बाद हम देखेंगे कि क्या समाजवादी पार्टी हरिद्वार सीट पर अपने प्रत्याशी को उत्तराखंड के चुनावी मैदान में उतारती है या नहीं।

Popular Articles