Saturday, July 27, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

भागते फिर रहें हैं झारखण्ड के CM, हेमंत सोरेन

लगातार 10 सम्मन दिए जाने के बावजूद हेमंत सोरेन का ED के सामने ना पेश होने के कारण राजनितिक गलियारों में इस मामले ने एक अलग ही रुख ले लिया है l गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ के लिए ईडी टीम सोमवार को झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के दिल्ली स्थित आवास पर भी पूछताछ के लिए पहुंची थी l हालांकि, घंटों इंतजार के बाद भी यहां हेमंत सोरेन नजर नहीं आए। जानकारी के मुताबिक, ईडी यहां पर तलाशी अभियान चलाया है। सूत्रों ने दावा किया कि सोरेन लापता हैं और जांच एजेंसी उनसे संपर्क नहीं कर पाई है।

यहां पर जांच एजेंसी ने झारखंड सीएम के इस आवास से BMW कार के साथ कुछ दस्तावेज भी जब्त किए हैं। अब भी जांच एजेंसी सोरेन के करीबी और ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। वहीं, इस बीच बीजेपी ने दावा किया है कि सीएम सोरेन गिरफ्तारी के डर से फरार हैं।

भाजपा के लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि हेमंत सोरेन या तो भाग गए हैं, या तो बीमार हैं और या फिर उनका अपहरण हो गया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “मैंने पहले ही कहा था कि झारखंड सरकार का महाधिवक्ता मेरे झारखंड के आन बान और शान वीर शिबू सोरेन जी के बेटे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को भगोड़ा घोषित कर देगा ।आज मेरी बात सही साबित होती दिख रही है। मीडिया के खबरों के अनुसार या तो हेमंत सोरेन जी भाग गए दिल्ली से या तो बीमार हो गए…।”

Popular Articles