Saturday, July 27, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से बीजेपी पर विधायकों को खरीदने की कोशिश करने के आरोप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ताजा मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम आज रविवार को दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी के आवास पर पर पहुंची है। पुलिस अधिकारी आरोप के संबंध में नोटिस देने के लिए आतिशी के घर पहुंचे हैं।

विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस देने के एक दिन बाद रविवार को मंत्री आतिशी के आवास पर पहुंची। आतिशी सुबह ही राघव चड्ढा के साथ केजरीवाल के घर पहुंच गई थीं।

क्राइम ब्रांच की टीम एक घंटे इंतजार करने के बाद उनके घर से निकल गई और आवास से कुछ दूर खड़ी है। इससे पहले आतिशी ने अपने ऑफिस के अफसरों को नोटिस रिसीव करने को कहा था। उन्होंने नोटिस दिया या नहीं, अभी इसकी जानकारी नहीं है।

दरअसल, अरविंद केजरीवाल और आतिशी ने भाजपा पर आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए ऑफर करने के आरोप लगाए थे। आतिशी ने कहा था कि BJP दिल्ली में AAP की सरकार गिराना चाहती है। इस मामले में क्राइम ब्रांच दोनों नेताओं से पूछताछ कर सबूत लेना चाहती है।

Popular Articles