Saturday, July 27, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

सीएम सिद्धारमैया का अधिकारियों को निर्देश

कर्नाटक के बेंगलुरु में स्थित रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले के संबंध में प्रदेश सरकार और पुलिस का कड़ा कार्रवाई करने का एक्शन जारी है। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इस घटना के पूरे सच को सामने लाने के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने इस घटना की जांच के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को तकनीकी ढंग से जांच करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने गृह विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ आज बैठक की। उन्होंने सुझाव दिया कि लोगों को सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए और अधिकारियों को ऐसे क्षेत्रों की पहचान कर उसमें पुलिस गश्त बढ़ाने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री ने रामेश्वर कैफे बम विस्फोट के संबंध में जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया। उन्होंने सुनिश्चित किया कि ऐसे मामलों की पुनरावृत्ति न हो। उन्होंने सोशल मीडिया पर फर्जी खबरों को फैलने से रोकने की हिदायत दी।

साथ ही, मुख्यमंत्री ने कहा कि खुफिया तंत्र को अधिक सतर्क रहना चाहिए और असामाजिक लोगों के प्रति बिना किसी सहानुभूति के कार्य करना चाहिए। उन्होंने सोशल मीडिया पर झूठी खबरों फैलाने वालों के प्रति सख्ती से कार्रवाई की जानी चाहिए।

हालांकि, उन्होंने कहा कि इस विषय में वह पुलिस विभाग के साथ अलग से बैठक बुलाएंगे। वह इसे समय के साथ बदलने की जरूरत है और सभी को तेजी से काम करने की आवश्यकता है।

Popular Articles