Saturday, July 27, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

विपक्ष ने खोया हौंसला : मोदी

प्रधानमंत्री ने विपक्ष के उपर आरोप लगाया है कि उनका चुनाव लड़ने का जोश कम हो गया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा और उनके गठबंधनीय मित्र अगले लोकसभा चुनाव में 370 से अधिक सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे। वे राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद राज्यसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर अपनी बात रखेंगे। प्रधानमंत्री ने सोमवार को लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर उत्तर दिया था, जिसमें उन्होंने कांग्रेस और विपक्ष के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया था।

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि मैं विपक्ष के संकल्प की सराहना करता हूं. विपक्ष ने लंबे समय तक वहां रहने का संकल्प लिया है. मेरा मानना है कि जनता आपकी मनोकामना जरूर पूरी करेगी. अभी आप जितनी ऊंचाई पर है, मेरा मानना है कि अगली बार और ऊंचाई पर दिखाई देंगे. हो सकता है कि आप दर्शकदीर्घा में नजर आएं.

पीएम मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि विपक्ष जैसी मेहनत कर रहा है उसका फल उसे मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष के कई लोग तो चुनाव लड़ने का हौसला ही खो चुके हैं. अब तो हालत यह हो गई है कि विपक्ष के कई लोग लोकसभा की जगह राज्यसभा में जाना चाहते हैं. विपक्ष के कई नेता अपना रास्ता तलाशने में जुट गए हैं.

Popular Articles