Saturday, July 27, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड और यूपी पुलिस अधिकारियों की बैठक

शुक्रवार को कोटद्वार में जिलाधिकारी, जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. आशीष चौहान और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में जनपद पौड़ी गढ़वाल के अधिकारी और उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के अधिकारी उपस्थित थे।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने दोनों जनपदों की सीमा पर चुनाव के दौरान नियमित निगरानी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जनपद पौड़ी गढ़वाल और बिजनौर जनपद से मिलने वाले विभिन्न मार्गों पर सीसीटीवी कैमरे स्थापित करना सुनिश्चित किया जाएगा। इससे सीमाओं पर हो रही आवाजाही की मॉनिटरिंग नियमित रूप से होती रहेगी। साथ ही उन्होंने दोनों सीमाओं के बीच नियमित चेकिंग अभियान, पेट्रोलिंग बढ़ाने सहित अन्य गतिविधियों के लिए निर्देश भी दिए हैं।

यह बैठक लोकसभा चुनाव की तैयारियों को सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण थी। सीसीटीवी कैमरे की स्थापना और सीमाओं पर निगरानी के निर्देश देने से, चुनाव प्रक्रिया में निष्पक्षता और सुरक्षा सुनिश्चित की जा रही है। इससे नियमित चेकिंग और पेट्रोलिंग के माध्यम से चुनावी क्षेत्र में गतिविधियों का नियंत्रण बनाए रखा जाएगा। यह सुनिश्चित करेगा कि चुनाव प्रक्रिया में कोई भी अनियमितता या अव्यवस्था नहीं होती।

Popular Articles