Saturday, July 27, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

ठंड ने लिया यू-टर्न…पहाड़ से मैदान तक बारिश

उत्तराखंड में मौसम बदल चुका है और फिर से ठंड लौट आई है। शनिवार से शुरू हुई बारिश आज भी जारी है। मसूरी में देर रात से रुक-रुककर हो रही बारिश के कारण घना कोहरा छाया हुआ है। तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है, और टिहरी जिले में रात से लगातार बारिश जारी है। गौचर, कर्णप्रयाग, आदिबदरी, नारायणबगड़, थराली में भी बारिश हो रही है। ऊँची चोटियों पर हिमपात भी हो रहा है।

केदारनाथ धाम सहित अन्य ऊँचाई वाले क्षेत्रों में जमकर बर्फबारी हो रही है। निचले इलाकों में बारिश से ठंड बढ़ गई है, और अली, वेदनी, रूपकुण्ड, बगची, थराली के ब्रह्माताल, भेंकलताल और गैरसैण के दूधातोली में हिमपात हो रहा है। यमुनोत्री धाम सहित आस-पास बर्फबारी हो रही है, और बड़कोट तहसील क्षेत्र में तेज गर्जन के साथ रात भर बारिश हो रही है।

गंगोत्री हाईवे सुक्की टॉप से आगे बंद हो गई है क्योंकि उत्तरकाशी जिले में रात से लगातार बारिश और बर्फबारी हो रही है। मोरी क्षेत्र के ऊँचाई वाले इलाकों में भी बर्फबारी हुई है। श्रीनगर में रात से लगातार बारिश होने के कारण ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर देवप्रयाग धौलीधार के पास मलबा और पत्थर गिर रहे हैं, जिससे एतिहातन पुलिस ने यातायात रोका है।

Popular Articles