Saturday, July 27, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

शोएब मलिक पर लगा फिक्सिंग का आरोप

हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेत्री से तीसरी शादी के बाद खूब चर्चा में रहें पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक एक गंभीर मामला में बुरी तरह फंस गए हैं। बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान उन पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीपीएल में उनकी टीम ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया है और वह इस लीग में अब कोई भी मैच नहीं खेलते दिखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलिक टूर्नामेंट बीच में छोड़कर दुबई लौट गए हैं। इस दौरान उन्होंने निजी कारणों का हवाला दिया है।

दरअसल, मामला बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान फॉर्च्यून बरिशल के एक मैच के दौरान का है। इस टीम की कमान तमीम इकबाल के हाथों में है। टाइगर्स के खिलाफ मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए फॉर्च्यून ने 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 187 रन बनाए। मुशफिकुर रहीम ने 68 रन की पारी खेली। खुलना टाइगर्स की बल्लेबाजी के दौरान तमीम ने मलिक से गेंदबाजी करवाई। हालांकि, मलिक काफी महंगे साबित हुए। 41 साल के मलिक ने पारी का चौथा ओवर किया और लगातार तीन नो बॉल फेंकी। इस ओवर में मलिक ने 18 रन दिए। शुरुआती पांच बॉल पर मलिक ने सिर्फ छह रन दिए थे, लेकिन आखिरी गेंद पर 12 रन दे दिए। तब फैंस ने मैच फिक्सिंग के आरोप लगाकर जांच की मांग की थी। खुलना टाइगर्स ने यह मैच 18वें ओवर में दो विकेट रहते जीत लिया था।

शोएब बांग्लादेश प्रीमियर लीग में फॉर्च्यून बारिशल टीम का हिस्सा थे। उन्होंने 22 जनवरी को मीरपुर में खुलना टाइगर्स के खिलाफ मुकाबले में लगातार तीन नो बॉल फेंकी थीं। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले की जांच होगी। अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो गंभीर सजा मिल सकती है। साथ ही बीपीएल से हमेशा के लिए बैन भी किया जा सकता है। इतना ही किसी दूसरे टूर्नामेंट्स में भी उनके खेलने पर सवाल उठ सकते हैं।

Popular Articles