Saturday, July 27, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

विधानसभा में बोले सीएम केजरीवाल

एक आश्चर्यजनक घटना के बाद, दिल्ली विधानसभा में मंगलवार की सुबह 11 बजे तक बजट सत्र एक अचानक रुक गया, 11 बजे तक विस्तारित किया गया। कार्यवाही शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विधानसभा में मौजूद हुए और सत्र में भाग लिया। इसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभा को संबोधित किया और भाजपा पर सीधा हमला किया। इसके अलावा, उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल, वीके सक्सेना से एक अपील भी की।

विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “हमने शानदार योजनाओं के साथ आए हैं। लोगों को सरकारी कार्यालयों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। ये लोग हमारी योजनाओं का विरोध कर रहे हैं। इन लोगों ने हमारी सरकार द्वारा लाई गई ज्यादातर योजनाओं को बंद कर दिया।” आगे कहते हुए, उन्होंने इस प्रकार का व्यक्तिगत असहमति जाहिर की, “ये लोग हमसे इतना नफरत करते हैं। दिल्ली के अधिकारी हमारी बात नहीं सुनते हैं।” मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सदन के अंदर उपराज्यपाल, वीके सक्सेना से अपील की, कहते हुए, “अगर आप एक फोन भी कर देंगे, तो ये अधिकारी काम करेंगे।”

अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में 10 लाख से ज़्यादा लोगों के पानी के ज़्यादा बिल आए हैं। “हमने इन्हें ठीक करने की योजना बनाई है। पर ये लोग इसे भी लागू नहीं करने दे रहे हैं। पर चिंता मत करना, पहले की तरह हम इसे भी लागू करवाएंगे। हम आंदोलन करेंगे। हम आंदोलन से ही तो निकले हैं। हमने बहुत आंदोलन किए हैं।”

Popular Articles