Saturday, July 27, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

राष्ट्रपति रहते ट्रंप को आपराधिक मामलों में नहीं मिलेगी छूट

डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट से निचली अदालत के उस फैसले को रोकने की अपील की, जिसने उनके राष्ट्रपति रहने के दौरान कथित अपराधों के लिए छूट के उनके दावे को खारिज कर दिया था। रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप ने शीर्ष अदालत से पिछले हफ्ते दिए गए डीसी सर्किट के एक तीखे और सर्वसम्मत फैसले को अस्थायी रूप से रोकने का आह्वान किया।

डोनाल्ड ट्रंप, पूर्व अमेरिका के राष्ट्रपति, ने अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट से एक अदालती फैसले को रोकने की अपील की है। यह फैसला उनके दौरे के दौरान कथित अपराधों के खिलाफ छूट के दावों को खारिज करने के खिलाफ था। ट्रंप ने अपनी अपील में कहा कि पिछले हफ्ते दिए गए अदालती निर्णय को अस्थायी रूप से रोका जाना चाहिए। इस खबर में उनकी अपील और अदालती प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी गई है।

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, इस महीने की शुरुआत में, एक संघीय अपील अदालत ने फैसला सुनाया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति को छह जनवरी के चुनाव तोड़फोड़ मामले में अभियोजन से छूट नहीं है। एक संघीय अपील अदालत ने मंगलवार को कहा कि ट्रंप को 2020 के चुनाव परिणामों को पलटने के लिए अपने राष्ट्रपति पद के दौरान किए गए कथित अपराधों के लिए अभियोजन से छूट नहीं है।

Popular Articles